क्राइम ब्रांच पुलिस को देखकर रोने लगा शराब तस्कर, बताई अपनी मजबूरी

जबलपुर क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक आरोपी को जहरीली शराब के साथ पकड़ा है। पुलिस को देखकर आरोपी ने शराब बेचना अपनी मजबूरी बताई।

जबलपुर, संदीप कुमार। जिले में जहरीली शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है। जिसकी एक बानगी रविवार को गोराबाजार में उस वक्त देखने मिली जब क्राइम ब्रांच पुलिस (Jabalpur Crime Branch Police) ने एक युवक से 60 लीटर कच्ची शराब (Raw Liquor) जब्त की। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने युवक से पूछा कि कार्रवाई का डर नहीं है, क्यों यह अमानवीय धंधा करते हो तो रोते हुए युवक ने बताया कि वह बेरोजगार है। घर में रहेगा तो भूखे मर जाएगा, इसलिए रोजगार कर रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:-Betul : लापता युवक की मिली लाश, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप

जानकारी के मुताबिक रविवार क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि स्कूटी क्रमांक एमपी 20 एस एस 6879 से सिद्धनगर तरफ से अवैध शराब परिवहन की जा रही है। सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने मुखबिर के बताये स्थान सिद्धनगर में घेराबंदी की। इस दौरान स्कूटी वाहन को रोककर पूछताछ की गई। स्कूटी में आगे की तरफ लाल रंग के रबड़ का ब्लाडर रखे था, चेकिंग करने पर तीनों ब्लाडरों में लगभग 60 लीटर कच्ची शराब भरी पाई गई।

यह भी पढ़ें:-हैवानियत: दो मासूम बच्चियों के साथ पत्नी को कुंए में फेंका, पत्थर भी मारे, एक बच्ची की मौत

क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा आरोपी से पूछताछ की गई। जिसमें आरोपी ने अपना नाम साकेत उर्फ सम्राट चक्रवर्ती उम्र 21 वर्ष निवासी सिंधी केम्प कुम्हार मोहल्ला हीरा कॉलोनी हनुमानताल बताया। वह बेचने के लिए शराब अपने घर ले जा रहा है। पुलिस ने अवैध शराब और स्कूटी जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।