हैवानियत: दो मासूम बच्चियों के साथ पत्नी को कुंए में फेंका, पत्थर भी मारे, एक बच्ची की मौत

महिला के पिता का कहना है कि उसका दामाद उसकी बच्ची के साथ कई बार मारपीट कर चुका है और अब उसने इस घटना को अंजाम दिया है। 

छतरपुर, संजय अवस्थी। जिले के चंदला थाना अंतर्गत एक कलयुगी पिता का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी दो मासूम बच्चियों सहित पत्नी को कुंए में फेंक दिया इतना ही नहीं जब पत्नी अपनी बच्ची और खुद को डूबने से बचाने का प्रयास करने लगी तो शख्स ने उस पर पत्थर भी बरसाए।  महिला मुश्किल ने छोटी बच्ची  जबकि बड़े बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

मामला छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र के पड़ोई गांव के पास का है जहां डढिया गांव का निवासी राजा भैया यादव अपनी पत्नी बिट्टी और दो बच्चियों को अपनी ससुराल पन्ना जिले के लौलास गांव से वापस अपनी बाइक पर ले कर आ रहा था। रास्ते में पत्नी से किसी बात पर भड़क रहा था, गाली गलौज करते हुए उसका दिमाग घूमा और उसने अपनी पत्नी और बच्चियों को पड़ोई गांव के पास सड़क से दूर स्थित एक कुंए में जाकर ढकेल दिया। घटना में जहां 8 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई है वहीं पत्नी के सिर  पर गंभीर चोट आई हैं लेकिन 3 माह की मासूम बच्ची को एक खरोच भी नहीं आई और वह बाल-बाल बच गई।  घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

 ये भी पढ़ें – जन्मदिन सेलिब्रेट कर माफी मांगने वाली बीजेपी नेत्री पर कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग

वहीं बिट्टी यादव ने जैसे तैसे अपनी 3 माह की मासूम बच्ची के साथ कुएं से निकाल कर अपनी जान बचाई और उसके बाद एक राहगीर की मदद से चंदला थाने पहुंची जहां घटना की पूरी जानकारी दी। उधर महिला के पिता का कहना है कि उसका दामाद उसकी बच्ची के साथ कई बार मारपीट कर चुका है और अब उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें – घोड़ी चढ़ेगा अलखराम, राजनीतिक दिग्गज बनेंगे बाराती, शादी में मदद का आश्वासन

पुलिस के अनुसार महिला के 3 बच्चियां होने के बाद से उसका पति उसे लगातार प्रताड़ित करता था और उन्हें मार देने की धमकी भी देता था और इसी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया है।  पुलिस मृतक बच्ची का पीएम करा रही  है वहीं आरोपी राजा भैया यादव के विरुद्ध हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है।