जीतू पटवारी ने कहा ‘मध्य प्रदेश में मोहन यादव की नहीं, माफिया की सरकार’, अजय विश्नोई का हवाला देकर कहा ‘मुख्यमंत्री सबक लें’

बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने सोशल मीडिया पर शराब माफिया के सामने सरकार के दंडवत होने का आरोप लगाकर अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उनकी इस पोस्ट से सियासी हड़कंप मच गया है। अब कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि एमपी में माफियाओं का दबदबा है। जीतू पटवारी ने कहा कि पूरा प्रदेश माफिया के चंगुल में फंसा है, शराब और नशे के माफिया से प्रदेश को मुक्त कराने की जरूरत है।

Jeetu Patwari on mafia

Jitu Patwari criticises MP Government : कांग्रेस ने कहा है कि मध्य प्रदेश में मोहन यादव की सरकार नहीं है, बीजेपी की सरकार भी नहीं है और जनता की भी सरकार नहीं है..ये सरकार माफिया की है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि शराब माफिया, रेत माफिया, खनिज माफिया सहित हर तरह का माफिया हावी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश शराब माफिया और नशा माफिया के चंगुल में फँस गया है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि जो बात अजय विश्नोई और अन्य बीजेपी नेता कह रहे हैं, उससे मुख्यमंत्री को सबक लेना चाहिए।

नशे के मुद्दे पर एक बार फिर कांग्रेस प्रदेश सरकार पर हमलावर है। आज मीडिया से बात करते हुए जीतू पटवारी ने कहा ड्रग्स या शराब बेचने से उस कर्ज की भरपाई नहीं होगी, जो बीजेपी सरकार लगातार ले रही है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि एक ज़िम्मेदार विपक्ष के नाते हम बार बार कहते हैं कि ये सरकार माफिया की सरकार है और हर तरह का माफिया सरकार और प्रशासनिक मशीनरी पर हावी है।

अजय विश्नोई की सोशल मीडिया पोस्ट ने मचाई हलचल

अब तक विपक्ष नशे और शराब को लेकर बीजेपी सरकार पर आरोप लगाता आ रहा था, लेकिन अब ख़ुद पार्टी के बड़े नेता इस मामले में सरकार को घेर रहे हैं। आज बीजेपी के वरिष्ठ नेता और विधायक अजय विश्नोई ने इसे अपने एक्स अकाउंट से जो पोस्ट की..उसने सियासी हलकों में तूफ़ान ला दिया है। दरअसल, मऊगंज से बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल को अगर शराब माफिया और गुंडों से परेशान होकर पुलिस के सामने साष्टांग लेट गए। उनका वीडियो मीडिया में तेजी से प्रचारित हुआ और इसके बाद अजय विश्नोई ने इसे अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया। उन्होंने लिखा है कि ‘प्रदीप जी आपने सही मुद्दा उठाया है, पर क्या करे पूरी सरकार ही दंडवत है शराब ठेकेदारों के आगे’। इस तरह विश्नोई खुलकर अपनी सरकार के ख़िलाफ़ सामने आ गए हैं।

जीतू पटवारी ने लगाए आरोप

अब कांग्रेस ने अजय विश्नोई के हवाले से प्रदेश की बीजेपी सरकार को घेरा है। जीतू पटवारी ने कहा कि मध्य प्रदेश में मोहन यादव की सरकार नहीं है, बीजेपी की भी सरकार नहीं है, न ही जनता की सरकार है बल्कि यहां तो माफिया की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि ‘कैलाश विजयवर्गीय पहले ही कह चुके हैं कि गली गली में नशा बिकता है। एक विधायक पैरों में गिरकर कहता है कि मुझे शराब माफिया से बचा लो। फिर अजय विश्नोई ने भी यही बात कही और गोपाल भार्गव जी ने यही कहा। ये क्या मैसेज है..हम जिस बात को ताकत से कह रहे हैं कि शराब माफिया, नशा माफिया के चंगुल में फँस गया है प्रदेश। शराब माफिया, खनिज माफिया, रेत माफिया, शिक्षा माफिया, अधिकारी माफिया, ट्रांसफर माफिया..हर तरह का माफिया हावी है। तो जो विश्नोई जी ने कहा और अन्य नेता कह रहे हैं..उससे मोहन यादव जी सबक लें’। इस प्रकार अब कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं के हवाले से सरकार पर हमला किया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News