महासंग्राम के बीच कैलाश का दावा-BJP के संपर्क में कई युवा कांग्रेस MLA

इंदौर।
मिडनाइट होटल घटनाक्रम के बाद सियासी पारा जमकर उबाल पर है। विधायकों को लेकर एमपी में जबरदस्त उठापटक चल रही है। दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा है।बयानबाजी भी अपने चरम पर है। कोई फ्लोर टेस्ट का दावा कर रहा है तो कोई विधायकों के संपर्क मे होने का । इसी बीच अबतक पूरे मामले में चुप्पी साधे बैठे हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान ने सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है।कैलाश का कहना है कि कांग्रेस के कई युवा विधायक भाजपा के संपर्क में है।

मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश ने कहा कि भाजपा का इस मामले से नहीं है कोई लेना देना। कांग्रेस की अपनी अंदरूनी लड़ाई का परिणाम है विधायकों का जाना।। कांग्रेस सरकार पर वादे नही निभाने का आरोप लगाते हुए कहा, विधायकों को मालूम है कांग्रेस सरकार में सुरक्षित नहीं है उनका भविष्य।। अब कांग्रेस के विधायकों का फ्रस्ट्रेशन और सरकार के प्रति गुस्सा जाहिर हो रहा है। सरकार गिरने के सवाल पर कहा देखिए आगे आगे होता है क्या । सरकार बनाने पर कहा कि भाजपा को यदि यही करना होता तो सरकार बनने के समय कर लेते, कांग्रेसी विधायक भाजपा में आने के लिए थे तैयार, लेकिन हम इस चीज पर विश्वास नहीं रखते।

बता दे कि यह पहला मौका नही है इसके पहले भी कई बार कैलाश इस तरह के दावे कर चुके है। वही कांग्रेस को सरकार गिराने की धमकी भी दे चुके है। विधायकों के खरीद-फरोख्त के बीच इस दावे ने नई बहस को जन्म दे दिया है। फिलहाल महासंगाम पर प्रदेशभर में बयानबाजी जारी है।