कमलनाथ ने किया मध्य प्रदेश के लोगों से किया आह्वान ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होकर इंसाफ़ की आवाज़ बुलंद करें’ 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इस यात्रा में राहुल गांधी सीधे जनता से संवाद करेंगे और अपने मन की बात करने की बजाय प्रदेश की जनता के हाथ में माइक थमाकर उसे अपनी बात कहने का मौका देंगे। मैं मध्य प्रदेश की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करता हूं कि वह बड़ी से बड़ी संख्या में यात्रा में शामिल हों और हिंदुस्तान के साथ न्याय की आवाज बुलंद करें।

Kamalnath

Kamal Nath on Bharat Jodo Nyay Yatra : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की जनता से आह्वान किया है कि वो राहुल गांधी भी भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल हों और न्याय की आवाज़ बुलंद करें। उन्होंने कहा कि इस यात्रा में राहुल गांधी जनता के साथ सीधा संवाद करेंगे सिर्फ़ अपनी बात करने की बजाय लोगों की बात भी सुनेंगे। भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को मुरैना से मध्य प्रदेश में प्रवेश कर रही है।

कमलनाथ ने किया ये आह्वान

कमलनाथ में एक्स पर लिखा है कि ‘हमारे नेता श्री राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कल 2 मार्च को मुरैना से मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी। यह यात्रा भारत के सभी वर्गों को न्याय देने की यात्रा है। यह जन जागरण और नया भारत रचने के सपने की यात्रा है।देश में बड़े पैमाने पर फैलती बेरोजगारी, किसानों के साथ हो रहे अन्याय, दलित पिछड़े और आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार और देश में चल रही लोकतंत्र खत्म करने की कोशिशों के खिलाफ यह यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा में श्री राहुल गांधी सीधे जनता से संवाद करेंगे और अपने मन की बात करने के बजाय प्रदेश की जनता के हाथ में माइक थमाकर उसे अपनी बात कहने का मौका देंगे। मैं मध्य प्रदेश की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करता हूं कि वह बड़ी से बड़ी संख्या में यात्रा में शामिल हों और हिंदुस्तान के साथ न्याय की आवाज बुलंद करें।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।