Kamal Nath Cake Controversy : कांग्रेस ने कहा थर्माकोल की थी मंदिर प्रतिकृति, केक एट बैक

Congress On Kamal Nath Cake Controversy : मध्यप्रदेश की राजनीति में इन दिनों केक बंट रहा है। कांग्रेस ने केक काटा है तो बीजेपी ने केक बांटा है। इस कांटने और बांटने से सियासी हलकों में खासी हलचल है और बयानबाजी का दौर जारी है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के केक विवाद पर अब कांग्रेस ने बयान जारी कर सफाई दी है। इस बयान में उन्होने ये दावा किया है कि जो केक काटा गया वो अलग था, और जो मंदिर की प्रतिकृति थी वो थर्मकोल की थी। कांग्रेस मीडिया अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा है कि मंदिर की प्रतिकृति बिल्कुल अलग थी और केक उसके पीछे रखा हुआ है।

कांग्रेस द्वारा जारी बयान

“माननीय श्री राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से भारतीय जनता पार्टी बुरी तरह बौखला गई है। मध्यप्रदेश में यात्रा से पहले ही पूरी भारतीय जनता पार्टी और शिवराज सिंह चौहान सरकार यात्रा से ध्यान भटकाने के लिए झूठे बयान जारी कर रही है। भारतीय जनता पार्टी के मानसिक पतन की यह अवस्था हो गई है कि माननीय कमलनाथ जी के जन्मदिन के आयोजनों तक को विवाद पर लाने की कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री ने सभी मर्यादा तोड़ते हुए यहां तक बयान दे दिया मंदिर काटा गया है। राजनीतिक स्वार्थ के लिए भगवान के विषय में रहता निंदनीय झूठ बोलना बहुत शर्म की बात है। सभी को यह विदित होना चाहिए कि वहां केक काटा गया था और थर्माकोल से बनी मंदिर की प्रतिकृति अलग से रखी हुई थी। इसलिए मुख्यमंत्री का मंदिर काटने का बयान ना सिर्फ हिंदू धर्म का अपमान है बल्कि झूठ फैलाने की कोशिश है।”


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।