शिवराज सिंह चौहान से कमलनाथ की मुलाकात, बोले- मिलकर करेंगे चुनौतियों का सामना

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में उपचुनाव (By-election) के नतीजे घोषित होते ही धुंधली पड़ी सियासत की तस्वीर साफ हो गई है। 28 में से 19 सीटों पर प्रचंड जीत हासिल करने वाली बीजेपी ( BJP) ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है और इसी के साथ अधर में लटकी शिवराज सरकार (Shivraj government भी परमानेंट हो गई। नतीजों को स्वीकार करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने कांग्रेस की हार की समीक्षा की बात कही है। वहीं नतीजों के एक दिन बाद आज बुधवार (Wednesday) को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से उनके बंगले पर जाकर मुलाकात की और बधाई दी।

मुलाकात के बाद नाथ मीडिया से रुबरु हुए और उन्होंने बताया कि मैंने शिवराज सिंह चौहान जी को विश्वास दिलाया है कि कांग्रेस विपक्ष के सभी दायित्व को पूरा करेगी और विकास की तरफ बढ़ने वाले प्रदेश के साथ हमेशा खड़ी रहेगी। कमलनाथ ने कहा है कि मैं शिवराज सिंह को जीत की बधाई देता हूं और मैंने कहा है कि आज प्रदेश में कई चुनौतियां हैं हम साथ मिलकर उन चुनौतियों का सामना करेंगे। मैने उन्हें कहा है कि आज प्रदेश के सामने कई चुनौतियां है बेरोजगारी की ,कृषि क्षेत्र कीऔर  विश्वास दिलाया हैं कि विपक्ष की तरफ से प्रदेश के विकास में कोई अडचन आने नहीं दी जाएगी।परिणामो को लेकर कहा कि आज हमने बैठक बुलायी है , उसमें हम परिणामो की समीक्षा करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)