पूर्व CM कमलनाथ बोले – एक्टिंग में सलमान-शाहरुख को मात दे सकते शिवराज

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  (Shivraj Singh Chauhan)पर व्यंग करते हुए कहा है कि वे बहुत मंझे हुए कलाकार हैं और यदि वह मुंबई जाते हैं तो वह सलमान खान और शाहरुख खान को भी मात दे सकते हैं।नाथ सागर के सुरखी में सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू (Congress candidate Parul Sahu) के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने शिवराज को नाटक बाज कहते हुए कहा कि आजकल तो वे मंचो पर लेट जाते हैं और जनता की शरण में बिल्कुल शरणागत हो जाते है ।

यह भी पढ़े…उपचुनाव 2020: कमलनाथ का तंज- मैं मामा नहीं, झूठ नहीं बोलता, शिवराज का पलटवार

यह नही उन्होंने आगे कहा कि शिवराज सिंह चौहान हैं जिन्होंने 15 साल जनता को जमकर बेवकूफ बनाया।कमलनाथ ने सुरखी की जनता से सवाल किया कि आखिरकार उनकी गलती क्या थी जो उन्होंने मध्य प्रदेश के विकास के लिए साढे 11 महीने में कमर कस के काम किया । मध्यप्रदेश में निवेश लाने के लिए उन्होंने अथक प्रयास किए और नौजवानों की दिशा और दशा बदलने के लिए पूरी तरह से काम कर रहे थे लेकिन खुद को किसान का बेटा कहने वाले शिवराज सिंह चौहान बताएं कि आखिरकार उन्होंने किसानों के लिए किया क्या?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)