सीएम शिवराज ने बुलाई अहम बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश, पुलिसकर्मियों की छुटियां निरस्त

mp cm shivraj

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।Khargone Violence. खरगोन की घटना के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज 10 बजे एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है, जिसमें कानून व्यवस्था पर चर्चा की गई।  इसमें सीएस, डीजीपी, एसीएस होम, एडीजी इंटेलीजेंस, पीएस मुख्यमंत्री, ओएसडी मुख्यमंत्री योगेश चौधरी सहित संबंधित कई बड़े अधिकारी मौजूद रहे।बैठक में सीएम शिवराज ने अधिकारियों को बड़े निर्देश दिए।इधर, खरगोन में आज भी कर्फ्यू जारी है और भारी पुलिस बल तैनात किया गया है, वही आज मंगलवार को होने वाली परीक्षाएं निरस्त कर दी गई है।

सरकारी कर्मचारियों को लेकर सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा, नई नगर पंचायत का भी ऐलान

दरअसल, आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री आवास पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और उच्च अधिकारियों के साथ प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की। बैठक के पश्वात मीडिया से संवाद के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में दंगाइयों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाही जारी है। सीएम ने बैठक में बताया कि खरगोन में अब तक 95 दंगाइयों की गिरफ्तारी हुई है। वीडियो से दंगाइयों को चिन्हित किया गया है। खरगोन में 4 आईपीएस, 15 डीएसपी सहित आरएएफ की कंपनी और बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)