Madhya Pradesh: बीजेपी नेता का वायरल वीडियो- ‘सरकार तो राजा साहब की थी’

Pooja Khodani
Published on -
बीजेपी

भोपाल, हरप्रीत कौर रीन । “राजा साहब की सरकार होती तो हमारे बहुत काम होते थे।” राजा साहब नाम से यह संबोधन पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के लिए किया जा रहा है और राजा साहब की तारीफ में कसीदे गढ़ने वाला यह महाशय पार्षद पति और बीजेपी मंडल अध्यक्ष राकेश जैन (BJP Mandal President Rakesh Jain) है।

MP Weather Alert: 4 सिस्टम एक्टिव, मप्र के 24 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Video Viral) हो रहे एक वीडियो (Viral Video) में राकेश जैन पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के सामने बैठकर अपनी ही पार्टी की जमकर धज्जियां उड़ा रहे है।हालांकि वीडियो कब का है यह पता नही चल पाया है।लेकिन वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद रामेश्वर नीखरा के सामने बैठे राकेश जैन चटखारे लेकर पार्टी की बख्खिया उधेड़ रहे है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)