Suspended : महेन्द्र सिंह सिसौदिया का एक्शन-लापरवाही बरतने पर अधिकारी निलंबित

महेन्द्र सिंह सिसौदिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पंचायत चुनाव (Panchayat Election 2021) से पहले शासकीय योजनाओं में देरी और लापरवाही करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। अब प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना  (में लापरवाही बरतने पर महाप्रबंधक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। खास बात ये है कि यह कार्रवाई शिवराज सरकार (Shivraj Government) में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया (Mahendra Singh Sisodia)  द्वारा की गई है।

मध्य प्रदेश के विंध्य के युवा कांग्रेस नेता का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस

दरअसल, मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना (Pradhan Mantri Gram Sadak Yojana) के महाप्रबंधक पी.के. गुप्ता को वित्तीय अनियमितता के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित दिया है।पी.के. गुप्ता ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के पैकेज क्रमांक 4591 में ठेकेदार  वीरेन्द्र रघुवंशी से करोड़ों रूपये की वसूली न कर ठेकेदार के अन्य निर्माण कार्यों के नियमित भुगतान किये थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)