मध्य प्रदेश के विंध्य के युवा कांग्रेस नेता का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस

कांग्रेस उम्मीदवार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विंध्य से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है। पूर्व विस अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी (Shriniwas Tiwari) के पौत्र और कांग्रेस नेता विवेक तिवारी (Congress Leader Vivek Tiwari) का निधन हो गया है।शनिवार सुबह विवेक तिवारी ने दिल्ली (Delhi) के बीएलके सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर लगते ही पूरे विंध्य में शोक की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़े.. MP मे 2142 नए कोरोना केस, 10 ने तोड़ा दम, अब 12 शहरों में संडे टोटल लॉकडाउन

बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता  विवेक तिवारी उर्फ बाबला लम्बे समय से किडनी एवं लीवर की बीमारी से ग्रस्त चल रहे थे, करीब एक महिने से उनका इलाज दिल्ली के बीएलके सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल (BLK Super Specialty Hospital)  में चल रहा था, डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा था,  लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नही हुआ और आज शनिवार सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े.. दमोह उपचुनाव 2021: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन का नोट बांटते वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

विवेक तिवारी कांग्रेस के युवा और सक्रिय नेताओं में से एक थे। उन्होंने 2013 में सिरमौर विधानसभा (Sirmour Assembly)  से कांग्रेस   प्रत्याशी के तौर पर चुनाव भी लड़ा था, लेकिन जीत हासिल नहीं हुए। वे तीन बार जिला पंचायत सदस्य भी रह चुके है।तिवारी पूर्व विस अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के सबसे बड़े पौत्र थे। उनके पिता डॉ अरुण तिवारी का भी निधन हो चुका है।

कांग्रेस नेता