खंडवा उपचुनाव : फिर क्या बोल गये वन मंत्री जी, वीडियो हुआ वायरल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र उपचुनाव (MP By-election) से पहले सियासी हलचल तेज हो चली है, जैसे जैसे तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे नेताओं के एक के बाद एक बयान और वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहे है। खास करके खंडवा लोकसभा सीट (Khandwa Loksabh Seat) को लेकर राजनैतिक पारा हाई है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) में वन मंत्री विजय शाह का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहते नजर आ रहे है कि खंडवा के कांग्रेस उम्मीदवार (Khandwa Congress Candidate) कमजोर प्रत्याशी नही है , पुराने नेता है।

MP उपचुनाव से पहले BJP ने की किसान मोर्चा जिलाध्यक्षों की घोषणा, यहां देखें लिस्ट

यह वीडियो कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा (Congress Media Coordinator Narendra Saluja) ने पोस्ट किया है और लिखा है कि पूर्व में ख़ुद को मांधाता में भाजपा को हर बूथ पर हराने की ख़ुद को ज़िम्मेदारी मिलने की बात करने वाले व बाद में उसे जल्दी में मुँह से निकली बात बताने वाले वनमंत्री विजय शाह अब कह रहे है कि खंडवा के कांग्रेस उम्मीदवार कमजोर प्रत्याशी नही है, पुराने नेता है।सच तो कह दिया, अब पार्टी का डंडा कब पढ़ता है और कब पलटकर बयान जारी करेंगे कि गलती से मुँह से निकल गया, ज़ुबान फिसल गयी थी ? लेकिन यह वीडियो तो दिन का दिख रहा है, उम्मीद है कि दिन में ज़ुबान नही फिसली होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)