खंडवा उपचुनाव : फिर क्या बोल गये वन मंत्री जी, वीडियो हुआ वायरल

वन मंत्री विजय शाह का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहते नजर आ रहे है कि खंडवा के कांग्रेस उम्मीदवार कमजोर प्रत्याशी नही है , पुराने नेता है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र उपचुनाव (MP By-election) से पहले सियासी हलचल तेज हो चली है, जैसे जैसे तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे नेताओं के एक के बाद एक बयान और वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहे है। खास करके खंडवा लोकसभा सीट (Khandwa Loksabh Seat) को लेकर राजनैतिक पारा हाई है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) में वन मंत्री विजय शाह का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहते नजर आ रहे है कि खंडवा के कांग्रेस उम्मीदवार (Khandwa Congress Candidate) कमजोर प्रत्याशी नही है , पुराने नेता है।

यह भी पढ़े.. MP उपचुनाव से पहले BJP ने की किसान मोर्चा जिलाध्यक्षों की घोषणा, यहां देखें लिस्ट

यह वीडियो कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा (Congress Media Coordinator Narendra Saluja) ने पोस्ट किया है और लिखा है कि पूर्व में ख़ुद को मांधाता में भाजपा को हर बूथ पर हराने की ख़ुद को ज़िम्मेदारी मिलने की बात करने वाले व बाद में उसे जल्दी में मुँह से निकली बात बताने वाले वनमंत्री विजय शाह अब कह रहे है कि खंडवा के कांग्रेस उम्मीदवार कमजोर प्रत्याशी नही है, पुराने नेता है।सच तो कह दिया, अब पार्टी का डंडा कब पढ़ता है और कब पलटकर बयान जारी करेंगे कि गलती से मुँह से निकल गया, ज़ुबान फिसल गयी थी ? लेकिन यह वीडियो तो दिन का दिख रहा है, उम्मीद है कि दिन में ज़ुबान नही फिसली होगी।

यह भी पढ़े.. 3 लाख पेंशनरों को बड़ा तोहफा, इतनी बढ़कर मिलेगी पेंशन, ये है पूरा कैलकुलेशन

बता दे कि यह पहला मौका नहीं है। हाल ही में वन मंत्री (Forest Minister Vijay Shah) का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वन मंत्री विजय शाह कहते नजर आ रहे है कि मांधाता विधानसभा क्षेत्र में एक भी बूथ BJP ना जीते, इसकी जिम्मेदारी पार्टी ने उन्हें सौंपी है।इस वीडियो के वायरल होने के बाद जमकर बवाल मचा हुआ था और अब एक और वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है।चुंकी खंडवा उपचुनाव की जिम्मेदारी मंत्री जी के पास है और पार्टी ने उन्हें मंधाता विधानसभा सीट पर नजर बनाए रखने को कहा गया है, ऐसे में इस वीडियो वायरल होने से सियासी हलचल तेज हो गई है, वैसे बीजेपी ने इस सीट से ज्ञानेश्वर पाटिल को अपना उम्मीदवार बनाय है।