मध्यप्रदेश कॉंग्रेस कमिटी की नई कार्यकारिणी घोषित, 17 उपाध्यक्ष और 71 महासचिव नियुक्त, जीतू पटवारी ने दी बधाई 

एमपी कॉंग्रेस कार्यकारिणी घोषित घोषित हो चुकी है। दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह को उपाध्यक्ष बनाया गया है।

Manisha Kumari Pandey
Published on -
MP By-Election

MP Congress Committee: मध्यप्रदेश कॉंग्रेस कमिटी की नई कार्यकारिणी शनिवार को घोषित हो चुकी है। कुल 17 उपाध्यक्ष बनाए गए हैं। इसके अलावा 71 महासचिव, 33 स्थाई आमंत्रित सदस्य, 16 कार्यकरिणी सदस्य और 40 विशेष आमंत्रित सदस्य नियुक्त किए गए हैं।

दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह को उपाध्यक्ष बनाया गया है। इसके अलावा झूमा सोलंकी, लखन घँघोरिया, लखन सिंह यादव, महेंद्र जोशी, महेश परमार, फूल सिंह बरैया, राजीव सिंह, सचिन यादव, रवि जोशी, सिद्धार्थ कुशवाहा, सुरेंद्र हनी बघेल, आरिफ मसूद, हमीद काजी और हिना कावरे को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह बने कार्यकारिणी सदस्य (MP News Today) 

कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, उमंग सिंघार, अरुण यादव, गोविंद सिंह, अजय सिंह, विवेक तंखा, मीनाक्षी नटराजन, कमलेश्वर पटेल, ओमकार मरकाम, सत्यनारायण पटेल, नीलांशु चतुर्वेदी, मनोज चौहान, भूपेंद्र मरावी, कुणाल चौधरी और कांतिलाल भूरिया एग्जीक्यूटिव कमिटी के सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया। अभय दुबे, अमित शर्मा, चेतन यादव, दिनेश गुर्जर,  जय सिंह ठाकुर, हर्ष यादव, कविता पांडे ,  निर्मल मेहता, रोशनी यादव समेत 71 नेताओं को महासचिव के पद पर नियुक्त किया गया है। अभय मिश्रा, आलोक मिश्रा, जगदीश सैनी,  प्रताप लोधी, राजकुमार पटेल, साजिद अली, सुनील जैन वीके लहरी, वासुदेव शर्मा, विश्वेश्वर भगत, प्रमोद टंडन समेत 40  नेताओं को विशेष आमंत्रित विशेष सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया है

जीतू पटवारी ने दी बधाई (Jitu Patwari)

जीतू पटवारी ने कार्यकारिणी की घोषणा पर सभी नव-नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी है। उन्होनें सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया और कहा, “मुझे पूरा यकीन है कि आपके नेतृत्व और समर्पण से पार्टी को नई दिशा और उचाइयाँ मिलेंगी। हम सब मिलकर प्रदेश में कॉंग्रेस को मजबूत बनाएंगे। यह समय मिलकर जनता की आवाज बुलंद करने और  प्रदेश में कॉंग्रेस के मजबूत भविष्य के निर्माण का है।”


MPCC_PR_Committees_CR

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News