MP News: लापरवाही पर गाज, पटवारी समेत 13 निलंबित, 110 कर्मचारियों को नोटिस

MP NEWS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP News) में एक बार फिर लापरवाही पर गाज गिरी है।शासकीय कामों में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों-अधिकारियों पर कार्रवाई की गई है।इसी कड़ी में छतरपुर में 3 BLO और पटवारी, बड़वानी में 6 बीआरसी और एक डॉक्टर, बुरहानपुर में प्रभारी प्रधान पाठक और उपयंत्री को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है।  वही छतरपुर में 10 बीएलओ, बड़वानी में 97 जनशिक्षकों और शिवपुरी में 3 BLO को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

CM का कर्मचारियों-पेंशनर्स को तोहफा, महंगाई भत्ता 3% बढ़ाया, 9 हजार बोनस भी

छतरपुर कलेक्टर (Chhatarpur Collector) शीलेन्द्र सिंह द्वारा रविवार को नगरपालिका महाराजपुर में गढ़ीमलहरा एवं महाराजपुर के समस्त BLO की बैठक में टीकाकरण जैसे महत्वपूर्ण कार्य में लापरवाही बरतने एवं गलत जानकारी देने पर 3 BLO को निलंबित एवं 10 BLO को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने समस्त अमले को निर्देशित किया है कि 3 दिवसों में समयानुसार लोगों को टीका लगवाना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)