MP News : सीएम शिवराज ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को घेरा, पूछा ‘आपके इरादे क्या हैं, क्या करना चाहते हो’

mp news, shivraj

CM Shivraj raised questions on  Kamal Nath and Digvijay Singh : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बयानों को लेकर सवाल किया है कि ‘आपके इरादे क्या है।’ सीएम ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस नेताओं ने पिछले कुछ समय में समुदाय विशेष को लेकर टिप्पणी की है, चुनाव के समय इस तरह के बयान कहीं शांति भंग करने का प्रयास तो नहीं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘मेरे मन में एक प्रश्न उठ रहा है। कुछ दिनों से मैं देख रहा हूं चाहें कमलनाथ जी हो या दिग्विजय जी हों। कल कमलनाथ जी बोल रहे थे कि मुस्लिमों की संख्या घट रही है। कमलनाथ जी ने रोज़ा अफ़्तार में बोला कि दंगे भड़क रहे हैं। दिग्विजय जी-कमलनाथ जी..मध्य प्रदेश शांति का टापू है। ये चुनाव के समय में एक कह रहा दंगे भड़क रहे हैं, एक कह रहा संख्या घट रही है। क्यों डराना चाहते हो ? क्या करना चाहते हो ? आपके इरादे क्या हैं ? मुझे अजीब लगता है कि इस तरह की चर्चाएं मध्य प्रदेश में की जा रही है जो सर्वथा शांति प्रदेश है शांति का टापू है।’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।