MP News : सीएम शिवराज ने साधा निशाना, कहा ‘राहुल गांधी से समझदार तो बीजेपी का बूथ कार्यकर्ता’

CM Shivraj targeted Rahul Gandhi : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होने राहुल को अपरिपक्व पताते हु कहा कि उनकी मानसिक आयु बच्चों जैसी है। सीएम ने कहा कि ऐसे अपरिपक्व नेता को कांग्रेस वाले जबरन में राष्ट्रीय नेता बनाने पर तुले हुए हैं। उन्होने कहा कि राहुल गांधी से समझदार तो बीजेपी बूथ का कार्यकर्ता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘आश्चर्य की बात है कि राहुल बाबा यह बोल रहे हैं कि दुर्भाग्य से मैं सांसद हूं। दुर्भाग्य से सांसद होने का क्या मतलब है ? क्या यह संसद का अपमान नहीं है? संसद में भेजने वाली जनता का अपमान नहीं है? क्या यह भारत के लोकतंत्र का अपमान नहीं है? इन्होंने लोकतंत्र के पवित्र मंदिर का अपमान किया है। उन्होंने भारत के संविधान का अपमान किया है। उन्होंने जनता की आस्था और विश्वास पर चोट की है। ये अजीब नेता हैं ये जब संसद में बोलना चाहिए तो विदेश भाग जाते हैं, कई बार बिना बताए भी गायब हो जाते हैं। वो विदेश में जाकर देश की आलोचना करते हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।