MP News : सीएम शिवराज ने फिल्मी अंदाज में कमलनाथ पर कसा तंज, कहा ‘मेरे पास जनता है’

indore

CM Shivraj took a dig at Kamal Nath : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर फिल्मी अंदाज़ में तंज कसा है। उन्होने कांग्रेस और कमलनाथ को घेरते हुए कहा कि उनकी पार्टी में नेता चुनने का आधार धन संपत्ति आदि हो सकता है लेकिन हमारे साथ जनता है और यही हमारी सबसे बड़ी संपदा है। सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही नेता को चुनती है और अगर किसी को भी ये लगता है कि संपत्ति के आधार पर वो लीडर बन सकता है तो ये उसका भ्रम है।

मध्य प्रदेश में चुनावी साल है और जनता को लुभाने के लिए अपने कार्यों, योजनाओं, वादों, दावों के प्रचार प्रसार के साथ विपक्षी दल पर जमकर हमले भी हो रहे हैं। मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के बीच भी लगातार सवालों, आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बॉलीवुडिया अंदाज में कमलनाथ को घेरा है। दीवार फिल्म का मशहूर डायलॉग ‘मेरे पास मां है’ भला कौन भूला होगा। मुख्यमंत्री ने भी कुछ उसी लहजे में चुटकी ली है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।