MP News : कांग्रेस का मिशन 2023, प्रदेशभर में लॉन्च किया नया प्रोग्राम

Congress Mission 2023 : नए साल पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने नया प्रोग्राम लॉन्च किया है और इसके तहत पूरे प्रदेश में लगाए ‘नया साल नई सरकार’ के बैनर होर्डिंग लगाए गए है। इनमें कमलनाथ को भावी मुख्यमंत्री घोषित करने हुए स्लोगन में प्रदेश की जनता से वादे भी  किए गए हैं। इसे देखते हुए लगता है कि कांग्रेस चुनावी मोड में आ चुकी है और मिशन 2023 को लेकर उसने अपनी योजनाओं को आकार देना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस ने प्रदेशभर में लगाए होर्डिंग

शहरों में जगह जगह लगे होर्डिंग्स में लिखा है ‘छंटेगा अब अंधेरा आ रही है कमलनाथ सरकार’..तो किसी में कहा गया है ‘कल को देने सुनहरा आकार, आ रही है कमलनाथ सरकार’ ‘मध्यप्रदेश की पुकार, कमलनाथ सरकार’ ‘नए संकल्पों के साथ, साथ साथ चलेंगे आस्था और विकास, आ रही है कमलनाथ सरकार।’ इस तरह प्रदेश के कई शहरों को इन होर्डिग्स से पाट दिया गया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ताओं ने भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर, होशंगाबाद सहित पूरे प्रदेश ऐसे होर्डिंग लगाए हैं। इस तरह कमलनाथ को कांग्रेस की तरफ से सीएम के चेहरे के रूप में तो प्रस्तुत कर ही दिया गया है, साथ ही बीजेपी सरकार की नाकामियां भी गिनाई गई हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।