MP News : कमलनाथ ने कहा ‘मध्य प्रदेश बना हड़ताल प्रदेश, जनता लाएगी स्ट्रेचर पर’

mp kamalnath

Kamal Nath accuses Shivraj government : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश हड़ताल प्रदेश बनता जा रहा है और वो केवल घोषणाएं करने में व्यस्त हैं। उन्होने कहा कि आज प्रदेश का हर वर्ग परेशान है फिर चाहे वो सरकारी कर्मचारी हों, किसान हो या व्यापारी। बीजेपी पर झूठे वादे करने और उससे मुकर जाने का आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि जनता अब उनकी असलियत समझ गई है और इन चुनावों में वो इस सरकार को अच्छे से सबक सिखाएगी।

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तमाशेबाजी में व्यस्त हैं और पूरा प्रदेश हड़तालों का प्रदेश बनता जा रहा है। शिक्षकों और कर्मचारियों की हड़ताल के कारण प्रदेश की प्रमुख यूनिवर्सिटियों में परीक्षाएं स्थगित करनी पड़ी हैं। यह लाखों छात्रों के भविष्य के लिए शुभ संकेत नहीं है। प्रदेश में संविदा कर्मचारी, सरकारी कर्मचारी, अधिकारी, शिक्षक, चिकित्सक, नर्स और जो भी विभाग हैं, उन सब में आए दिन हड़ताल हो रही हैं। इन हड़तालों का मुख्य कारण शिवराज सरकार का कुशासन और कर्मचारी विरोधी रवैया है। पहले अधिकारी-कर्मचारियों से झूठे वादे कर देना और बाद में उन से मुकर जाना, शिवराज सरकार का नेचर और सिग्नेचर बन गया है। इस बदनीयत के कारण खरीद-फरोख्त की सरकार को जनता आप स्ट्रेचर पर लाने वाली है।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।