MP News : नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, कहा ‘कमलनाथ जी को दुबई जाना था इसलिए विधानसभा नहीं चलने दी’

MP Politics : गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। विधानसभा मानसून सत्र का कार्यवाही दो दिन में खत्म होने के लिए उन्होने कमलनाथ को जिम्मेदार ठहराया। वहीं कांग्रेस की ‘आदिवासी सम्मान यात्रा’ पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होने कहा कि जनता कांग्रेस की असलियत अच्छी तरह जानती है और अब वो किसी छलावे में नहीं आने वाली।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘कमलनाथ जी को दुबई जाना था, इसलिए विधानसभा का सत्र हंगामे की भेंट चढ़ा दिया। सत्र पांच दिन चलना था, इनके दुबई जाने के टिकट हो गए थे इसलिए विधानसभा नहीं चलने दी और कमलनाथ जी दुबई चले गए।’ उन्होने कहा कि कमलनाथ को विधानसभा से ज्यादा अपने बिजनेस की चिंता थी। कांग्रेस प्रदेश के 17 जिलों की 36 विधानसभाओं में आदिवासी यात्रा निकालने वाली है। इसे लेकर उन्होने कहा कि कांग्रेस ने कभी अपने आदिवासी नेताओं का सम्मान नहीं रखा। आदिवासी अच्छी तरह से कांग्रेस की मानसिकता जानते हैं और इसका जवाब वो अच्छी तरह से देंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।