MP News : कांग्रेस संगठन में हो सकते हैं बड़े बदलाव, कमलनाथ ने दिए संकेत

Kamal Nath big statement : पीसीसी चीफ कमलनाथ ने संगठन में बदलाव को लेकर कहा है कि समय समय पर संगठन में बदलाव होते हैं और इसे लेकर सबसे चर्चा की जाएगी। उन्होने कहा कि सभी जिलों में डीआरओ गए थे और रिपोर्ट तैयार हो गई है और उसके आधार पर विचार किया जाएगा। भोपाल में हो रही बैठक में संगठन के कामकाज की समीक्षा हो रही है साथ ही पदाधिकारियों के परफॉर्मेंस का आंकलन भी किया जा रहा है।

बीजेपी पर साधा निशाना

बीजेपी की विकास यात्रा पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि भाजपा कभी नाटक नौटंकी से बाज नहीं आएगी। ये फ्रॉड यात्रा है..लोगों को गुमराह करने की यात्रा है। उन्होने कहा कि बीजेपी को यात्रा कर 18 साल का हिसाब देना चाहिए। सारी भीड़ प्रशासन की होती है और यात्रा प्रशासन की ही होती है। बीजेपी बिना प्रशासन के कोई काम नहीं कर सकती। प्रशासन ही बसों में भरकर भीड़ जुटाता है।  उन्होने भरोसा जताया कि मध्य प्रदेश के मतदाता अपना भविष्य सुरक्षित रखेंगे। बता दें कि कमलनाथ आज महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई, बाल कांग्रेस सहित सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की बैठक ले रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।