यात्री कृपया ध्यान दें! शहडोल-नागपुर के बीच चलेगी साप्ताहिक स्पेशल, ऐसा रहेगा रूट-शेड्यूल, इन ट्रेनों के मार्ग बदले, 4 निरस्त

Indian railways

MP Rail News / MP Railway : एमपी रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर है।सिवनी-नैनपुर-जबलपुर होकर शहडोल-नागपुर के बीच नई ट्रेन चलाने की घोषणा रेलवे बोर्ड द्वारा की गई है, हालांकि यह ट्रेन सप्ताह में केवल एक ही दिन परिचालित की जाएगी।  रेलवे बोर्ड ने इस ट्रेन के अप व डाउनकी समय सारणी भी जारी की है।

यह साप्ताहिक एक्सप्रेस गाड़ी जल्द प्रारंभ होगी, जल्द ही तारीख का ऐलान किया जाए।  सिवनी और जबलपुर से होकर नागपुर-शहडोल एक्सप्रेस 11201 नागपुर से सोमवार को चलेगी तो वहीं शहडोल-नागपुर एक्सप्रेस 11202 मंगलवार को नागपुर की ओर प्रस्थान करेगी। इस ट्रेन परिचालन के बाद छिंदवाडा वासियों के लिए जबलपुर व नागपुर तक का सफर पहले से आसान हो जाएगा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)