MP रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 3 मार्च से चलेंगी ये 4 स्पेशल ट्रेनें, जबलपुर-सतना समेत इन जिलों को होगा लाभ, देखें पूरा शेड्यूल-रूट

Pooja Khodani
Published on -
mp rail news

MP Railway News : मध्य प्रदेश के रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। 1 मार्च को प्रतापगढ़ से चलने वाली 12184 प्रतापगढ़-भोपाल एक्सप्रेस रायबरेली स्टेशन से चलेगी, इसके चलते प्रतापगढ़, अमेठी और जैस के रेल यात्रियों को रायबरेली से ही अपनी यात्रा शुरू करनी पड़ेगी। बता दे कि यह ट्रेन शाम को 7.15 पर भोपाल स्‍टेशन से प्रतापगढ़ के लिए रवाना होती है।

इसके अलावा डॉ.अम्बेडकर नगर-पटना-डॉ.अम्बेडकर नगर के मध्य 3-3 ट्रिप होली स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। यह गाड़ी पमरे के संत हिरदाराम नगर, विदिशा,बीना, सागर, दमोह, कटनी मुड़वारा, सतना स्टेशनों से होकर गन्तव्य को जायेगी।इसके अलावा छपरा-पनवेल-छपरा होली स्पेशल भी तीन-तीन फेरे लगाएगी।होली स्पेशल यह ट्रेन WCR के सतना, कटनी, जबलपुर, इटारसी स्टेशनों से होकर गन्तव्य तक पहुंचेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)