MP Transport: अब बिना मास्क बसों में नो एंट्री, लापरवाही पर मालिक पर होगी कार्रवाई

bus operators, indore

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट । मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों (MP Corona Update) का आंकड़ा 40 हजार पार हो गया है, ऐसे में शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने हर जगह सख्ती करना शुरु कर दिया है।अब बिना मास्क के बस में एंट्री (MP Bus) नहीं मिलेगी।अगर कोई यात्री बिना मास्क के पाया गया तो कंडक्टर-ड्राइवर के साथ बस मालिक पर भी कार्रवाई होगी।

सरकार ने किसानों को दी बड़ी राहत, कृषि मंत्री ने बढ़ाई धान खरीदी की तारीख, लाखों को होगा फायदा

दरअसल, मंगलवार को परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (MP Transport and Revenue Minister Govind Singh Rajput) ने ‘मेरा मास्क-मेरी सुरक्षा’ को अभियान में बस अड्डे पर आने जाने वाली बसों का औचक निरीक्षण किया और कहा कि मास्क के बिना कोई भी व्यक्ति यात्रा ना करें। बस में बिना मास्क यात्री मिलने पर बस मालिक पर कार्यवाही की जाएगी। बस यात्रियों को समझाइश देते हुए मास्क पहनाए। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव से बचने का एकमात्र उपाय आपका मास्क ही है। उन्होंने ड्राइवर एवं कंडक्टर से कहा कि बिना मास्क के किसी भी यात्री को बस में न चढ़ने दे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)