MP Weather Update: मप्र में फिर झमाझम बारिश के आसार, 16 मार्च को बनेगा नया सिस्टम

chhattisgah weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के मौसम (Weather) में बदलाव का दौर अभी खत्म नहीं हुआ है।होली से पहले एक बार फिर मौसम (Weather)  बिगड़ने के आसार है।मौसम विभाग (Weather Department) की माने तो  16 और 17 मार्च को एक नया सिस्टम बनने जा रहा है, जिसके चलते वातावरण में नमी बढ़ेगी और बादल छाने के आसार हैं।वही गरज-चमक के साथ बौछारें(Rain)  पड़ने की भी संभावना है।

किसानों को लेकर शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान, अधिकारियों को दिए निर्देश

मौसम विभाग (Weather Department) की माने तो 16 मार्च को पश्चिमी विक्षोभ(Western Disturbance) के उत्तर भारत में दाखिल होने की संभावना है। इस वजह से तापमान (temperature)  में धीरे-धीरे बढ़ोतरी 17 मार्च तक ही जारी रहेगी। 18 मार्च को हवाओं का रुख फिर बदलने की संभावना है।इनके प्रभाव से 18-19 मार्च से एक बार फिर मप्र में बादल छाने लगेंगे और कहीं-कहीं बरसात भी हो सकती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)