MP Weather :पश्चिमी विक्षोभ का दिखेगा असर, छाएंगे बादल, जनवरी से बदलेगा मौसम, शीतलहर-कोहरे का अलर्ट, जानें अपडेट

mp weather news

MP Weather Update Today : नए साल से प्रदेश में कड़ाके की ठंड और कोहरे का असर दिखाई देगा। 29 दिसंबर को एक नया सिस्टम एक्टिव होगा, जिसका असर 31 दिसंबर तक रहेगा। अगले 24 घंटे के दौरान न्यूनतम तापमान में बदलाव और उसके बाद 2-3 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी की संभावना है। नए साल से फिर दिन और रात के तापमान में गिरावट आना शुरू हो जाएगी और ठंड बढ़ेगी।

एमपी मौसम विभाग (MP Weather Today) के अनुसार गुरूवार 29 दिसंबर को एक पश्चिमी विक्षोभ के उत्तर भारत में प्रवेश करने से तापमान में वृद्धि हो सकती है।  अगले 48 घंटों के दौरान मौसम में फिर बदलाव होगा। 30 दिसंबर को भोपाल और इंदौर समेत प्रदेश के कुछ इलाकों में बादल छा सकते हैं।  30-31 दिसंबर को तापमान-कोहरे में वृद्धि के आसार है।  अगले 24 घंटों के दौरान ग्वालियर-चंबल, बुंदेलखंड और बघेलखंड के साथ भिंड, मुरैना, श्योपुर कलां, शिवपुरी, ग्वालियर व दतिया में कोहरा को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। दमोह, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़ और निवाड़ी के जिलों में कोहरा दिखाई देगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)