बड़ा फैसला: MP में 18 से कम वालों की इन जगहों पर NO Entry

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों (MP Corona Case) को देखते हुए मप्र सरकार ने एक और बड़ा फैसला किया है, इसके तहत अब 18 से कम उम्र वाले बच्चों की जिम, थियेटर, सिनेमा और स्विमिंग पूल मे नो एन्ट्री रहेगी।इसकी जानकारी आज शुक्रवार को प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने मीडिया को दी है। इसके पहले गुरुवार को जारी गाइडलाइन में कहा गया था कि 18 पार वालों को दोनों वैक्सीन डोज लगवाने वालों को एंट्री दी जाएगी।बच्चों पर यह बंधन लागू नहीं होगा।

यह भी पढ़े… VIDEO: मप्र पंचायत चुनाव टलेंगे! गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

गुरुवार को देश में बढ़ते ओमिक्रॉन वेरियेंट के केस और तीसरी लहर की आशंकाओं के बीच मप्र सरकार (MP Government) ने नई गाइडलाइन  (MP Corona Guideline) जारी की है, इसमें प्रदेश में रात्रि 11 बजे से प्रात: 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लैक्स, थियेटर, जिम, कोचिंग क्लासेस, स्वीमिंग पूल, क्लब और स्टेडियम में आने वाले लोगों एवं वहां के समस्त स्टाफ के लिये भी वैक्सीन की दोनों डोज को अनिवार्य किया गया है।वही इसमें कहा गया था कि 18 वर्ष से अधिक आयु के केवल उन लोगों को ही प्रवेश की अनुमति रहेगी, जिन्होंने दोनों टीके लगवा लिये है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)