MP के कांग्रेस नेता हत्याकांड में नया मोड़, जज बोले-मेरे साथ कुछ भी कर सकती है पुलिस

कांग्रेस नेता हत्याकांड

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह जिले (Damoh District) के हटा में 2018 में बहुचर्चित कांग्रेस नेता हत्याकांड (Congress leader murder case) यानि देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड(Devendra Chaurasia murder case) में अब एक नया मोड़ आ गया है।इस मामले की सुनवाई कर रहे जज (judge) को अब मौत का डर सताने लगा है। उन्होंने दमोह पुलिस (Damoh Police) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की घोषणा पर अमल शुरू, विभाग ने दिए यह आदेश

कांग्रेस नेता हत्याकांड  में जज का कहना है कि उनके साथ कोई भी अप्रिय घटना कभी भी हो सकती है। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच किसी अन्य सत्र न्यायाधीश से कराने की भी मांग की है। इसके लिए हटा के द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश आरपी सोनी (Second Additional Sessions Judge RP Soni) ने जिला सत्र न्यायाधीश (District Sessions Judge) को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने आशंका जताई है कि उनके साथ कोई भी अप्रिय घटना कभी भी हो सकती है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)