Coronavirus: MP में 1140 नए केस, भोपाल समेत इन जिलों में लॉकडाउन, स्कूल-कॉलेज बंद

mp corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र समेत 5 राज्यों के साथ मध्य प्रदेश (MP) में भी दिनों दिन स्थिति गंभीर होती जा रही है।नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) और तमाम सख्ती के बावजूद तेजी से कोरोना वायरस (Coronavirus:)  के आंकड़े बढ़ रहे है। आज शुक्रवार मप्र (MP) में 1140 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) सामने आए है, वही 7 की मौत हो गई। इसमें इंदौर में 302 और भोपाल में 203 कोरोना पॉजिटिव मिले है। यह आंकड़ा साल 2021 का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

मप्र के किसानों को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, बढ़ेंगे आय के साधन

इन आंकड़ों को देखने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आज आपात बैठक बुलाई और फैसला किया है कि MP के भोपाल, इंदौर और जबलपुर में  रविवार 21 मार्च 2021 से हर रविवार को  टोटल लॉकडाउन (Lockdown) रहेगा। यह शनिवार रात 10 बजे से लेकर सोमवार सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा।वही 31 मार्च 2021 तक तीनो शहरों में स्कूल(School) कॉलेज (College) भी पूरी तरह से बंद रहेंगे। इसी के साथ प्रत्येक रविवार को भोपाल, इंदौर और जबलपुर में लॉकडाउन रहेगा, ये आदेश जारी कर दिया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)