भोपाल। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फ्लाइट यात्री भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को नैतिकता का पाठ सिखाता सुनाई दे रहा है। वह उन्हें गुस्से में काफी खरी खोटी भी सुना रहा है। वह उनसे कह रहा है कि आपकी वजह से पूरी फ्लाइट के पैसेंजर लेट हो रहे हैं। यह यात्री यही नहीं रुकता है। वह गुस्से में साध्वी से कहता है कि आप जनप्रतिनिधि हैं आप फर्स्ट क्लास से सफर नहीं कर सकतीं। पूरा विवाद फ्लाइट के अंदर हुआ है। बता दें साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिल्ली से भोपाल के लिए शनिवार को उड़ा भरी थी। लेकिन उन्हें मनपसंद सीट नहीं मिलने से वह फ्लाइट में ही धरने पर बैठ गईं थी। जिससे उड़ा 20 मिनट देर हो गई थी।

साध्वी प्रज्ञा शनिवार शाम को दिल्ली से स्पाइस जेट की उड़ान संख्या एसजी 2489 से भोपाल आ रही थीं। विमान के अंदर उन्हें सीट नंबर 2-ए दी गई। सांसद चाहती थीं कि प्रोटोकाल के लिहाज से उन्हें सीट नंबर ए-1 दी जाए, लेकिन यह सीट पहले ही दूसरे यात्री को दी जा चुकी थी।

करीब 20 मिनट बाद विमान से उतरीं

शाम सात बजे विमान भोपाल में राजाभोज एयरपोर्ट पर लैंड हुआ। भोपाल के सभी यात्री उतर गए, लेकिन साध्वी नहीं उतरीं। वे विमान के अंदर ही धरने पर बैठ गई। स्पाइस जेट के स्टाफ ने भी उनसे नीचे आने का अनुरोध किया, लेकिन वे नहीं मानीं। बाद में एयरपोर्ट डायरेक्टर अनिल विक्रम विमान के अंदर पहुंचे और सांसद से धरना समाप्त करने का अनुरोध किया। इसके बाद वे विमान से उतरीं। उनके विमान से समय पर नहीं उतरने के कारण यह विमान भोपाल से 20 मिनट की देरी से वापस दिल्ली रवाना हुआ।