मप्र: पुलिस और हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 को हाथ और 2 को पैर में लगी गोली

उज्जैन।

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में रविवार रात पुलिस और तीन हिस्ट्रीशीटर के बीच मुठभेड़ हो गई।बदमाशों ने पुलिस पर 10-12 फायर किए। जवाब में पुलिस ने 24 फायर किए। गुुंडे काऊ, कालू और सोहन के हाथ-पैर पर पांच गोली मारी। तीनों को घायल हालत में गिरफ्तार कर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें इंदौर रैफर कर दिया।   घटना देर रात करीब एक बजे की बताई जा रही है।

दरअसल,  एक जनवरी की रात सांवेर रोड पर गांधी नगर में गुंडा नितेश उर्फ काऊ सड़क पर जन्मदिन मना रहा था, जहां उसकी दूसरे पक्ष से झड़प हो गई। मौके पर पुलिस पहुंची तो काऊ फायरिंग और पथराव कर साथी करण उर्फ कालू, सोहन पटेल के साथ फरार हो गया। इसके बाद 3 जनवरी को पुलिस ने गुंडे काऊ और उसका साथी करण उर्फ कालू का मकान तुड़वा दिया औऱ 60 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया। 

इस दौराना रविवार रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ये गुंडे नीली कार में इंदौर से तपोभूमि के रास्ते धरमबड़ाला की तरफ आ रहे हैं। पुलिस अफसर 45 जवानों के लेकर मौके पर पहुंचे और घेराबंदी की। इस दौरान दोनों के बीच जमकर फायरिंग हुई, जिसमें तीनों घायल हो गए। काऊ को हाथ में एक गोली, कालू को एक पैर में दो गोली और सोहन को भी पैरों में दो गोलियां लगी। इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में तीनों गुंडो को अस्पताल पहुंचाया , जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।