सियासी हलचल: BJP में जाने की अटकलों पर क्या बोले ये कांग्रेस विधायक

भोपाल।

रविवार सुबह छतरपुर की बडामलहरा से कांग्रेस विधायक रहे प्रद्युम्न सिंह लोधी (Pradyuman Singh Lodhi) के बीजेपी में शामिल होने के बाद देर शाम तक दमोह विधानसभा से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह (Congress MLA from Damoh Assembly, Rahul Singh) के भी बीजेपी में जाने की अटकलों के लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया, लेकिन राहुल सिंह ने खुद इन सभी कयासों पर विराम लगा दिया है।राहुल सिंह ने साफ कहा है कि परिस्थितियां कैसी भी आ जाएं लेकिन वह किसी भी हालात में कांग्रेस (Congress) का हाथ नहीं छोड़ेंगे। वही उन्होंने बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया।

राहुल सिंह ने खुलासा करते हुए कहा कि मेरे कांग्रेस से जाने का तो सवाल ही नहीं उठता। मेरे पास पहले भी कई बार ऑफर आया है, लेकिन मैं नहीं गया। कांग्रेस मुझे राजनीति में लाई है, इसलिए मैं कांग्रेस के साथ हूं। संघर्ष की लड़ाई सभी जगह होती है। असली राजनेता वह है जो इन समस्याओं से लड़ता रहे और जनता की सेवा करता रहे, इसलिए उनके सामने कै सी भी परिस्थिति आ जाए, वे कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ेंगे और बंडा विधायक तरवर सिंह भी कांग्रेस में ही रहेंगे।’

अपने चचेरे भाई लोधी के भाजपा में शामिल होने को लेकर कहा कि उन्हें पहले भी एक दो बार आभास हुआ था कि प्रदुम सिंह भाजपा में जा सकते हैं लेकिन जब भी उनके बीच बातचीत हुई तो प्रद्युम्न सिंह ने हमेशा कांग्रेस का साथ देने की बात कही थी। उन्हें भी समझ नहीं आया कि प्रद्युम्न कै से चले गए। अब जब उनसे मुलाकात होगी तो सच्चाई जानने का प्रयास करेंगे। प्रद्युम्न, उमा भारती (uma bharti) के संपर्क में पहले से थे। विधायक राहुल सिंह ने एक बार फिर भाजपा पर खरीद-फरोख्त का बडा आरोप लगाया है।भाजपा खरीद-फरोख्त की राजनीति कर रही है, इसका जनता जवाब देगी।