सेल्फी की जिद पर ‘महारानी’ से नाराज हुई महिला कार्यकर्ता, ID कार्ड उतार कर चली गई

priydarshni-refused-to-take-selfies-angry-worker-removed-id-card-ang-left-meeting-in-guna

गुना। गुना सांसद और यूपी के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों व्यस्तता के चलते अपने संसदीय क्षेत्र में पूरा समय नही दे पा रहे है, जिसके चलते उनकी पत्नी प्रियदर्शनी सिंधिया ने मोर्चा संभाला हुआ है।वे लगातार गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में दौरे कर रही है और कार्यकर्ताओं, जनता और प्रभारियों से मुलाकात कर रही है, लेकिन रविवार को दौरे के दौरान ऐसा वाक्या हुआ कि महिला कार्यकर्ता प्रियदर्शनी से नाराज हो गई और गले से आईडी निकालकर चली गई। कार्यकर्ता की नाराजगी से माहौल काफी देर तक गर्म रहा।

दरअसल, रविवार को सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने नानाखेड़ी स्थित गार्डन में कांग्रेस के पन्ना प्रभारियों से गुना में वन-टू-वन चर्चा की और क्षेत्र की स्थिति-परिस्थिति के बारे में जाना। इस दौरान  एक महिला कार्यकर्ता ने उनके साथ सेल्फी लेना चाही, तो उन्होंने मना कर दिया। लेकिन कार्यकर्ता जिद पर अड़ी गई।इसको लेकर दोनों के बीच काफी देर बहस भी हुई। तब प्रियदर्शिनी राजे ने उसे समझाया कि अभी काम कर लें, इससे काम डिस्टर्ब हो जाएगा। उसके बाद फोटो ले लेना, लेकिन कार्यकर्ता नही मानी और नाराज होकर  अपने गले से आईडी कार्ड उतारकर टेबल पर रखा और वहां से चली गई। थोड़ी देर मे माहौल गहमागहमी का हो गया, लेकिन स्थानीय नेताओं ने बात को संभालते हुए फिर से काम शुरु कर दिया। वही प्रियदर्शनी ने सभी का धन्यवाद किया कि वे अपना काम छोड़कर उनसे मिलने पहुंचे।

बता दे कि कांग्रेस ने एमपी की 22  सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है, लेकिन गुना, ग्वालियर और इंदौर जैसे सात सीटों को होल्ड पर रखा हुआ है। सिंधिया का नाम गुना से ही फायनल माना जा रहा है,इस बात के संकेत सिंधिया और प्रियदर्शनी के शिवपुरी-गुना संसदीय क्षेत्र में सक्रियता से साफ दिखाए दे रहे है। हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नही हो पाया है कि पार्टी सिंधिया का नाम का ऐलान करने में देरी क्यों कर रही है।