राकेश सिंह का दावा- उपचुनाव में सभी सीटों पर करेंगे जीत दर्ज

Common-budget-to-take-the-country-forward-on-the-path-of-development----Rakesh-Singh

ग्वालियर/ भोपाल।अतुल सक्सेना।बीते डेढ़ हफ्ते से एमपी सियासत को लेकर चल रही फिल्म का दी एंड हो गया है। फ्लोर टेस्ट से पहले कमलनाथ ने इस्तीफा देकर हार स्वीकार कर ली है।हालांकि जब तक प्रदेश में नई सरकार नही बन जाती तब तक वे कार्यवाहक मुख्यमंत्री के पद पर रहेंगे। इस घटनाक्रम से जहां कांग्रेस में सन्नाटा पसर गया है, वही भाजपा खेमे में खुशी की लहर है। अब सबके मन में बस एक ही सवाल है कि अगला मुख्यमंत्री कौन होगा। इसी बीच भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर सांसद राकेश सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। राकेश सिंह ने दावा किया है कि हम उप चुनाव में सभी 25 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे।

दरअसल, सिंधिया संमर्थक बागी विधायकों के इस्तीफे के बाद से प्रदेश में 22 सीटों पर उपचुनाव की स्थिति बन गई है।वही दो सीटों पर बीजेपी कांग्रेस विधायकों के निधन के बाद उपचुनाव होने है। ऐसे में प्रदेश मे सरकार बनने से पहले पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने बदलती राजनैतिक तस्वीर को देखकर जोश से भरे अंदाज में दावा किया है कि जो 25 विधायकों ने इस्तीफा दिया है उन सभी सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी ।उन्होंने कहा कि यह सरकार 1 साल में ही आलोकप्रिय हो गई थी।हमने बार-बार कहा था कि इस सरकार के पास बहुमत नहीं है। जोड़-तोड़ की राजनीति से सत्ता में बने रहना चाहते थे। आज प्रदेश की जनता के लिए भी खुशी की बात है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर राकेश सिंह ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्णय पर फैसला ​लिया जाएगा। जो भी आगे के काम होते हैं वह विधिवत रूप से पार्टी कर रही है।

बता दे कि कमलनाथ सरकार के गिर जाने के बाद से मध्यप्रदेश से लेकर दिल्ली तक भारतीय जनता पार्टी का हर छोटा और बड़ा नेता खुश है। भोपाल में पार्टी मुख्यालय और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के आवास पर खुशी की लहर है तो दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले पर बैठकों का दौर जारी है। इसमें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह। तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया , केंद्रीय मंत्री प्रधान सहित बड़े नेता मौजूद हैं। इधर मध्यप्रदेश में भाजपा के नेता दावा कर रहे हैं कि उनकी सरकार जल्द बनेगी।