संस्कारधानी में रिश्ते शर्मसार, भाई ने बहन को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर छोड़ा ! थाने पहुंचा मामला

घर में किशोरी को अकेला पाकर ममेरा भाई उसके साथ हैवानियत कर रहा था। जीके बाद किशोरी गर्भवती हो गई और बाद में उसने एक बेटे को जन्म दिया। फ़िलहाल मामला पुलिस के हाँथ में है और पुलिस जांच कर रही है।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की संस्कारधानी जबलपुर (Jabalpur) में एक बार फिर भाई-बहन का रिश्ता कलंकित हुआ है। इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब नाबालिग ने एक बेटे को मेडिकल में जन्म दिया, पीडि़ता से भाई तीन साल से बलात्कार कर रहा था, उससे शादी करने का भरोसा देकर आरोपी रिश्तों को बार-बार कलंकित कर रहा था। पीडि़ता ने अधारताल में दुराचार की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला कायम करते हुए तालाश शुरू कर दी है।

Read also…Chhindwara: मांगों को लेकर ग्रामीण विकास विभाग ने अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, दी ये चेतावनी !

जानकारी के अनुसार अधारताल इंद्रा नगर सुहागी निवासी 16 साल की किशोरी के साथ उसके ममेरे भाई प्रेमलाल सैय्याम ने शादी का झांसा देकर 3 साल तक शारीरिक संबंध बनाए। किशोरी को डरा धमकाकर आरोपी ममेरा भाई उसके साथ ज्यादती करता रहा है। उसकी यह घिनौनी हरकत उस वक्त सामने आई जब किशोरी को पेट में तेज दर्द हुआ जिसे आरोपी ने नेताजी सुभाषचंद्र मेडिकल अस्पताल में छोड़कर भाग गया। मेडिकल डॉक्टरों ने किशोरी की जांच पड़ताल के बाद उसे भर्ती कर लिया और बाद में किशोरी ने एक बेटे को जन्म दिया।

बहन से कहा शादी करूंगा और करता रहा रिश्ता कलंकित
अधारताल पुलिस को किशोरी ने बताया कि उसका ममेरा भाई 3 साल से दैहिक शोषण कर रहा है। किशोरी ने मना भी किया लेकिन आरोपी भाई नहीं माना और शादी का झांसा देकर अपनी हवस मिटाता रहा। किशोरी ने  पुलिस को बताया कि तीन साल से ममेरे भाई की ज्यादती का शिकार हो रही है। जब उसका मन करता तो वह अपनी हवस मिटाकर शांत कर देता था। बीते माह उसने आरोपी को जानकारी दी कि वह गर्भवती है तो कहने लगा कि चिंता क्यों करती हो मैं तुमसे शादी करूंगा। परंतु तीन साल से आरोपी सिर्फ शादी करने का झांसा दे रहा है।

बेटा पैदा हुआ तो ममेरा भाई बोला ये मेरा नहीं है
मेडिकल अस्पताल में भर्ती पीडि़त किशोरी ने अधारताल पुलिस को बताया कि 18 जुलाई को उसने बेटे को जन्म दिया उस वक्त साथ में ममेरा भाई था। जिसको जानकारी दी कि यह बेटा उसका है तो वह कहने लगा कि यह बेटा उसका नहीं है इसलिए वो शादी नहीं करेगा। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी भाई ने उसका दैहिक शोषण किया और अब शादी करने से इंकार कर रहा है और उसे छोड़कर भाग गया है।

14 साल से मामा के साथ रह रही है किशोरी
जानकारी के मुताबिक 16 साल की किशोरी मूलत: बम्हनी घंसौर जिला सिवनी की रहने वाली है। वह बीते 14 साल से अपने मामा के साथ रह रही है। अक्सर मामा काम के सिलसिले से बाहर रहते थे और मामी की मौत दो साल पहले हो चुकी थी। घर में किशोरी को अकेला पाकर ममेरा भाई उसके साथ हैवानियत कर रहा था। जीके बाद किशोरी गर्भवती हो गई और बाद में उसने एक बेटे को जन्म दिया। फ़िलहाल मामला पुलिस के हाँथ में है और पुलिस जांच कर रही है।

Read also… तीसरी लहर का खौफ, खनियाधाना में वैक्सीन के लिए उमड़ी भीड़, हुआ हंगामा