Sex Racket: मप्र में सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में 6 लड़के और 8 लड़कियां गिरफ्तार

पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में देहव्यापार चलाने वाली महिला कारीबाई उर्फ शकुनबाई मसखरे सहित 6 लड़को और 8 लड़कियों को देहव्यापार मामले में पकड़ा है।

sex racket

बालाघाट, सुनील कोरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में इन दिनों सेक्स रैकेट (Sex Racket) का बड़े स्तर पर खुलासा हो रहा है। भिंड (Bhind), छिंदवाड़ा (Chhindwara) और शहडोल (Shahdol) के बाद अब पुलिस ने बालाघाट में सेक्स रैकेट (Sex Racket in Balaghat) का खुलासा किया है। बालाघाट पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 6 पुरुष सहित 8 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

यह भी पढ़ें…Sex Racket: मप्र में सेक्स रैकेट का खुलासा, गंभीर अवस्था में आपत्तिजनक सामान के साथ कई गिरफ्तार

गौरतलब है कि भरवेली पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना क्षेत्र के मरारीटोला में देहव्यापार की सूचना पर दबिश दी। जहां से पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में देहव्यापार चलाने वाली महिला कारीबाई उर्फ शकुनबाई मसखरे सहित 6 लड़को और 8 लड़कियों को देहव्यापार मामले में पकड़ा है। जैसी ही पुलिस ने कार्रवाई की तो टोला में हड़कंप मच गया।

पहले भी हो चुकी है कार्रवाई
जानकारी के अनुसार जहां पुलिस ने रेड मारकर देहव्यापार का मामला पकड़ा है। इससे पहले भी भरवेली पुलिस ने उसी जगह से देहव्यापार का मामला पकड़ा था। ोे महिला को गिरफ्तार किया था। जिसमें पुलिस कार्रवाई से छूटने के बाद महिला फिर देहव्यापार में लिप्त हो गई थी। जो काफी समय से देहव्यापार करवा रही थी। भरवेली पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद सीएसपी कर्णिक श्रीवास्तव भरवेली थाना पहुंचे और घटना से जुड़ी जानकारियां ली।

हालांकि पुलिस ने कार्रवाई होने तक जानकारी देने से इंकार कर दिया है। लेकिन मरारीटोला में पुलिस कार्रवाई के बाद गांव में पुलिस की सराहना हो रही है। वहीं गांव वालें आये दिन यहां देहव्यापार के चलते परेशान थे। जिन्हें अब राहत मिली है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने शंकर मानेश्वर, दिनेश फूलबांधे, पवन कठौते, अनिल राणा, फैज खान और तूफान बारिक को देहव्यापार में लिप्त लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। जहां से तलाशी के दौरान कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। बताया जाता है कि देहव्यापार में पकड़ाये आरोपी जिले के कन्हड़गांव, गर्रा, बुदबुदा सहित अन्य गांवों के रहने वाले है, जबकि लड़कियां नागपुर से आई थी। वहीं इस मामले में देहव्यापार की सरगना महिला कारीबाई उर्फ शकुनबाई के खिलाफ पुलिस ने प्रतिबंधात्म कार्रवाई करने की मंशा जाहिर की है। फिलहाल मामले में पुलिस कार्रवाई चल रही थी।

Sex Racket: मप्र में सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में 6 लड़के और 8 लड़कियां गिरफ्तारSex Racket: मप्र में सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में 6 लड़के और 8 लड़कियां गिरफ्तार

यह भी पढ़ें…Morena :बिजली की बढ़ती दरों के लेकर कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन