शिवराज का दावा, ‘लिखकर रखलो भोपाल से BJP ही जीतेगी, कोई भी कार्यकर्ता दिग्विजय को हरा देगा’

shivraj-singh-chauhan-Claim-to-won-bhopal-seat-against-digvijay-singh-

ग्वालियर । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया है कि भोपाल सीट से भाजपा को कोई भी कार्यकर्ता दिग्विजय सिंह को हरा देगा । वे ग्वालियर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात कर रहे थे । उन्होंने कहा यह बात नोट करलो 23 तारिख को परिणाम आएगा और भाजपा जीतेगी| 

भिंड के एक दिवसीय दौरे पर शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज ग्वालियर के राजमाता विजया राजे सिंधिया विमानतल महाराजपुरा पहुंचे । यहां से वे सड़क मार्ग से भिंड के लिए रवाना हो गए । भिंड के लिए रवाना होने से पहले मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज आप लिखकर रख लो, 23 मई को जब चुनाव परिणाम आएगा तो भोपाल से भाजपा भारी मतों से जीतेगी, भाजपा को कोई भी कार्यकर्ता भोपाल से जीत जाएगा ।

गौरतलब है कि दिग्विजय के टिकट भोपाल से घोषित हो जाने के बाद अभी भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है जिसे लेकर कांग्रेस तंज कस रही है कि भाजपा दिग्विजय सिंह से डर रही है । शिवराज सिंह पत्रकारों के इस सवाल का ही जवाब दे रहे थे। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भिंड के कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाम को ग्वालियर आएंगे और वे यहां ग्वालियर व्यापार मेले के एक्सपोर्ट फेसिलिटेशन सेंटर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मैं हूं चौकीदार कार्यक्रम में शामिल होंगे ।