एक्शन में शिवराज, खुद पहनाए लोगों को मास्क, जनता से की ये अपील

mask

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) आज राजधानी में औचक निरीक्षण (surprise visit) पर निकले। इस दौरान उन्होने खुद बिना मास्क (mask) पहने घूम रहे लोगों को खुद मास्क पहनाया और कोरोना से बचाव के लिए गाइडलाइन पालन करने की समझाईश भी दी।

बढ़ते कोरोना संक्रमण (corona virus) के बीच आज सीएम शिवराज एक्शन में दिखाई दिये और आज शहर के दौरे पर निकले। वे राजधानी में विभिन्न कार्यालयों तक पहुंचे। उन्होंने भोपाल नगर के निरीक्षण में सबसे पहले कलेक्ट्रेट स्थित लोक सेवा केंद्र पहुंचकर आम लोगों से मुलाकात की और आवेदकों से भी चर्चा भी की। इस दौरान उन्हें जानकारी मिली कि आवेदकों के कार्य एक दिन में हो रहे हैं, लेकिन दस्तावेज की प्रति के लिए पांच रुपये प्रति दस्तावेज शुल्क भी देना होता है। इसपर मुख्यमंत्री ने कहा कि लोक सेवा केंद्रों पर लगने वाले इस शुल्क में कमी के लिए नई नीति बनाई जाएगी। लोक सेवा केंद्रों का उद्देश्य आमजन की समस्याओं का त्वरित निराकरण करने के साथ ही आमजन को इन कार्यो पर लगने वाले शुल्क के आर्थिक बोझ से भी बचाना है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।