Electricity : MP के बिजली उपभोक्ताओं को झटका, 1 अप्रैल से बंद होगी ये व्यवस्था

Electricity employees

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बिजली उपभोक्ताओं(Electricity Consumers) के लिए बड़ी खबरी है। एक अप्रैल से मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (Central Region Power Distribution Company) ने एक अप्रैल से सभी कैश काउण्टर बंद करने का फैसला किया है।कंपनी का कहना है कि अब बिजली (Electricity )उपभोक्ता नगद भुगतान के लिए CSC, MP Online, ATP एवं POS मशीन का उपयोग करें।

Electricity Bill: MP के उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, 1 अप्रैल से मिलेगी यह सुविधा

दरअसल, एक अप्रैल से  मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी  द्वारा सभी कैश काउण्टर बंद किए जा रहे हैं।कंपनी ने कहा है कि बिजली बिल (Electricity Bill) भुगतान में होने वाली किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए उपभोक्ता कंपनी के कॉल सेन्टर नंबर 1912 (टोल फ्री) अथवा नजदीकी जोन/वितरण केन्द्र में संपर्क कर सकते हैं।वही 1 अप्रैल से 10 किलोवाट तथा उससे अधिक भार के उपभोक्ताओं को ईमेल और व्हाट्सएप (Whatsapp) से बिजली बिल (Electricity Bill) भेजे जाएंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)