MP में 2332 नए कोरोना पॉजिटिव, कई जिलों में विस्फोट, लॉकडाउन को लेकर CM का बड़ा बयान

mp shivraj cabinet meeting 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। केन्द्र और राज्य सरकार (MP Government) की लाख सख्ती और संडे टोटल लॉकडाउन (Lockdown 2021) के बावजूद कोरोना (Coronavirus) के आंकड़े कम होने का नाम नहीं ले रहे है। दिनों दिन दूसरी लहर का असर तेज और घातक होता जा रहा है। एक बार फिर MP में 2000 से ज्यादा केस कोरोना पॉजिटिव सामने आए है और 9 की मौत हो गई। पिछले 24 घंटे में  2332 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए है।हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लॉकडाउन लगाने से इंकार कर दिया है।

यह भी पढ़े… MPPSC : 11 अप्रैल को होने वाली परीक्षा रद्द करने की मांग, उम्मीदवारों में भारी आक्रोश

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, इंदौर में 643, भोपाल में 498 , जबलपुर में 161, खरगोन 89, उज्जैन 70, बैतूल 68 और ग्वालियर 55  नए संक्रमित मिले हैं। वही MP के 52 में से 19 जिले ऐसे हैं, जहां हर रोज 20 से अधिक केस सामने आ रहे है, वही महाराष्ट्र की सीमा से लगे शहरों में भी स्थिति गंभीर हो चली है।इधर, संक्रमण दर दूसरे दिन भी 10% से अधिक रही है।वही कई जिलों में तो अस्पतालों में बेड की कमी होने लगी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)