विधायक पिता का बयान, कमलनाथ सरकार से परेशान थें डंग

मंदसौर. राजनीतिक उथल-पुथल की तपिश झेल रहे प्रदेश में गुरुवार को कमलनाथ खेमे में तब खलबली मच गई, जब कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग ने अपने इस्तीफे की घोषणा की। सियासी सर गर्मियों के बीच विधानसभा को लिखे पत्र में विधायक डंग ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए बताया कि सारे भ्रष्टाचारी और दलाल सरकार में बैठे हुए हैं। कांग्रेस के तीनों बड़े नेताओं का नाम न लेते हुए उन्होंने कहा कि मैं किसी गुट का नहीं रहा, इस कारण मेरे साथ अन्याय हुआ।

क्या कहा पिता शरण सिंह ने

हरदीप सिंह डंग के इस्तीफे के बाद पिता शरण सिंह उनके सहयोग में सामने आए हैं। उन्होंने बताया की हरदीप सियासती दवाबों से परेशान थें। पिता ने यह भी कहा कि रोज किसान आकर उनसे कर्ज माफ़ी और फसल बीमा की बात करते थे और कुछ ना कर पाने की वजह से विधायक बहुत दुखी और परेशान रहते थें। इस्तीफ़े की बात पर पिता ने कहा कि वह 2 बार से विधायक रहे हैं, समझने की क्षमता है उनमें इसलिए उन्होंने जो भी फैसला लिया है, सोच समझकर ही लिया होगा।

भाजपा कार्यकर्ताओं का जश्न

इधर ढंग के इस्तीफे के बाद बीपीएल चौराहे से भाजपा कार्यालय तक भाजपा के युवा मोर्चा ने रैली निकालकर आतिशबाजी की। इस बीच उनके समर्थन में “हरदीप भाई का स्वागत है” जैसे नारे भी लगाए गए। ज्ञात हो कि विधायक ने मुझे सरकार द्वारा लाए सीएए बिल का समर्थन भी किया था, जिसकी पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट पर तारीफ़ भी की थी।

हालांकि विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने प्रत्यक्ष रूप से डंग के इस्तीफे नहीं सौंपने की बात कही है। जिस को आधार बनाकर कुछ नेता डंग के इस्तीफे को बेबुनियाद बता रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here