भोपाल : हमीदिया अस्पताल से रेमडेसिवीर इंजेक्शन की चोरी का सच

हमीदिया अस्पताल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। चार दिन पहले भोपाल के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल हमीदिया से रेमडेसिवीर इंजेक्शन की चोरी का पर्दाफाश अब तक नहीं हो पाया है। लेकिन इस पूरे मामले में एमपी ब्रेकिंग न्यूज को सूत्रों के हवाले जो जानकारी मिली है वह बताती है कि किस तरह से आम जनता के लिए आए हुए इंजेक्शनों की बंदरबांट की गई।

इंदौर : कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों की होगी गिरफ्तारी

भोपाल के हमीदिया अस्पताल से रेमडेसिवीर के 850 इंजेक्शन के चोरी होने का मामला सुर्खियों में है। शुक्रवार 16 अप्रैल यह इंजेक्शन हमीदिया अस्पताल पहुंचे लेकिन शनिवार की सुबह स्टोर रूम से गायब हुए मिले। मामला पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंपा गया और अभी तक पुलिस यह पड़ताल करने में सफल नहीं हो पाई है कि आखिरकार यह वास्तव में चोरी है और अगर चोरी है तो किसने की। लेकिन एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को मिले महत्वपूर्ण जानकारी यह बताती है कि इंजेक्शनों की चोरी से ज्यादा यह मामला वास्तव में इंजेक्शनों की बंदरबांट का है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।