MP News : वीडी शर्मा ने राहुल गांधी पर कसा निशाना, कहा ‘स्पष्ट हो गया ये भारत तोड़ो यात्रा है’

VD Sharma on Rahul Gandhi : राहुल गांधी की जीएसटी और नोटबंदी की तुलना चीन की सेना से करने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा असल में भारत तोड़ो यात्रा है और उनके बयानोंं से भी साबित हो रहा है कि वो न सिर्फ कानून का मखौल उड़ा रहे हैं बल्कि कांग्रेस की मानसिकता भी उजागर हो रही है।

‘ये भारत जोड़ो नहीं, भारत तोड़ो यात्रा है’

वीडी शर्मा ने कहा कि ‘राहुल गांधी जी की यात्रा भारत जोड़ो नहीं, अब तो साफ तौर पर स्पष्ट हो गया है कि भारत तोड़ो यात्रा ही कहा जा सकता है। लगातार राहुल गांधी की यात्रा में राहुल गांधी कांग्रेस और उनके लोग जो कर रहे हैं, उस यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं। कल तो उन्होंने इंदौर की सभा में जो कहा कि चीन की सेना से ज्यादा खतरा GST और नोटबंदी कानून को है। दुर्भाग्य की बात है कि आप एक दिन पहले बाबा साहब अंबेडकर की जन्मभूमि पर गए और वहां से लौटकर आप भारत के कानून जो संसद में बनता है, उसका मखौल उड़ाते हो।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।