MP उपचुनाव : VD शर्मा बोले- माफी नही मांग सकते कमलनाथ, 3 नवबंर को जनता तोड़ेगी गुरुर

vdsharmaa

ग्वालियर, अतुल सक्सेना । भाजपा की शिकायत और राष्ट्रीय महिला आयोग (National Women Commission) की आपत्ति के बाद चुनाव आयोग द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के स्टार प्रचारक का दायित्व छीनने के आदेश का BJP ने स्वागत किया है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP state President VD Sharma) ने फैसले को दलित अस्मिता और नारी सम्मान के हक में बताया है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया से कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने एक दलित महिला के लिए जो अपशब्द कहे थे, क्या उसके लिए वे माफी नहीं मांग सकते थे? उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने और कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आगाह किया था और माफी मांगने के लिए कहा था, लेकिन कमलनाथ उस समय भी गुरूर में थे और आज भी हैं। चुनाव आयोग एक निष्पक्ष संवैधानिक संस्था है और कमलनाथ के संबंध में आयोग ने जो कदम उठाया है, वह दलित अस्मिता और नारी सम्मान के हक में है।शर्मा ने कहा कि अब जनता 3 नवम्बर को कमलनाथ का गुरूर उतारेगी। प्रदेश ही नहीं पूरे, देश की नारी शक्ति कांग्रेस को इस अपमान का जवाब देगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)