VIDEO : BJP विधायक के बेटे ने आईफोन से काटा केक, वीडियो वायरल

वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) हो गया है।

बेंगलुरु, डेस्क रिपोर्ट। कर्नाटक (karnataka) के बीजेपी विधायक (BJP MLA) के बेटे का आईफोन (Iphone) से जन्मदिन का केक (cake) काटने का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) हो गया है। 15 सेकंड की क्लिप में कनकगिरी (कोप्पल) विधायक बसवराज ददेसुगुर के बेटे सुरेश को दो पंक्तियों में फैले कई केक पर एक आईफोन घुमाते हुए देखा जा सकता है। दूसरी पंक्ति में प्रत्येक केक में उसके नाम का एक अक्षर लिखा हुआ है। जैसे ही वह केक में आईफोन (Iphone) घुमाता है, कई लोगों को विधायक के बेटे को चीयर करते देखा जा सकता है।

वीडियो को 4,14,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीँ स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने वीडियो की काफी आलोचना की है, वहीँ उन्होंने इसे “धन का बदसूरत प्रदर्शन” कहा है। नेताओं ने कहा कि महामारी और आर्थिक मंदी के समय में धन का ऐसा असाधारण प्रदर्शन निर्वाचन क्षेत्र के वंचित और गरीब लोगों का अपमान है।

Read More : उपचुनाव से पहले BJP को लगा बड़ा झटका, दिग्गज विधायक ने पार्टी से दिया इस्तीफा

हालांकि, ददेसुगुर ने अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा कि वह सिर्फ अपनी मेहनत की कमाई से अपना जन्मदिन मना रहा था। बीजेपी नेता ने कहा कि केक काटने के लिए बेटे द्वारा iPhone का उपयोग करके कोरोना फैलाने से बचाव किया है, यह तर्क देते हुए उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने केक काटने के लिए अपने हाथों का उपयोग नहीं किया क्योंकि महामारी अभी भी चल रही है। कथित तौर पर असाधारण समारोह बेल्लारी जिले के होसापेटे में हुआ। अन्य वीडियो में ददेसुगुर के बेटे को अपने दोस्तों के साथ BMW 520D लग्जरी कार चलाते हुए दिखाया गया है।

 यह पहली बार नहीं है जब ददेसुगुर धन के अपने असाधारण प्रदर्शन को लेकर विवादों में आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विधायक ने धन की कमी का हवाला देते हुए 2018 में अपने चुनाव अभियान के लिए क्राउड सोर्सिंग की मांग की थी। चुने जाने के बाद उन्होंने कम से कम तीन लग्जरी कारें खरीदी हैं।

Read More : MP News: गृहमंत्री Amit Shah का मध्यप्रदेश दौरा, बदलेंगे समीकरण, होगी उपचुनाव की घोषणा!

यह पहली बार नहीं है जब लोगों ने बर्थडे केक काटने के लिए दिखावटी चीजों का इस्तेमाल किया हो। इस साल, अभिनेता विजय सेतुपति ने अपने 43 वें जन्मदिन पर केक काटने के लिए तलवार का इस्तेमाल किया। तुगलक दरबार स्टार ने बाद में इस घटना के लिए माफी मांगते हुए कहा कि वह एक बुरा उदाहरण स्थापित नहीं करना चाहते थे और भविष्य में और अधिक सतर्क रहने का वादा किया।