VIDEO : प्रदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ता की अंगुली हुई अलग, भड़के कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज शनिवार को राजधानी भोपाल में राजभवन (Raj Bhavan) का घेराव करने पहुंची कांग्रेस पर पुलिस ने ना सिर्फ लाठीचार्ज (Lathichagre) किया बल्कि वॉटर कैनन और आंसू गैस के गोले भी छोड़े, इस दौरान कई कांग्रेसी घायल हो गए।वही एक कार्यकर्ता की तो अंगुली कटकर अलग हो गई। इस पूरे घटनाक्रम पर पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath) ने शिवराज सरकार और पुलिस (Police) पर जमकर नाराजगी जाहिर की है।वही कांग्रेस ने इसे ब्रिटिश राज करार दिया है।

यह भी पढ़े… MP : राजभवन घेराव करने पहुंचे कांग्रेसियों को रोका, लाठीचार्ज, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

कमलनाथ ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि किसानो के समर्थन में आज मध्यप्रदेश (MP) के भोपाल (Bhopal) में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हज़ारों किसान (Farmers) भाइयों व कांग्रेसजनो पर शिवराज सरकार (Shivraj Government) के ईशारे पर किये गये बर्बर लाठीचार्ज , आंसू गैस व वाटर केनन छोड़े जाने की व गिरफ़्तारी की कड़ी निंदा करता हूँ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)