VIDEO : शिवराज के भजन पर जूनियर सिंधिया की ताल

ग्वालियर।अतुल सक्सेना।
आज भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री कैलाशवासी राजमाता सिंधिया की 19 वी पुण्यतिथि पर ग्वालियर में कटोरा ताल रोड पर स्थित सिंधिया छत्री पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।इसमें शिवराज सिंह भी राजमाता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। छत्री पर आयोजित कार्यक्रम में राजामाता की छोटी बेटी यशोधरा राजे और ज्योतिरादित्य के बेटे महाआर्यमन भी पहुंचे।

आयोजन में पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन से भी मुलाकात की। दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन किया। इससे पहले श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शिवराज ने विजयाराजे सिंधिया को स्मरण करते हुए वो भजन भी सुनाया जो उन्होंने सालों पहले विजयाराजे सिंधिया को सुनाया था। शिवराज सिंह भजन गा रहे थे उस दौरान महाआर्यमन भी ताली बजा उनका साथ देते रहे।वही यशोधरा भी तालियों के साथ साथ देती रही।

शिवराज सिंह चौहान ने राजमाता से जुड़े संस्मरण सुनाते हुए कहा कि उन्होंने राजपथ से जनपथ का रास्ता अपनाया। उनका जीवन हमारे लिए प्रेरणास्पद है। आज भाजपा जिस स्थिति में है उसकी नीव राजमाता ने ही रखी। आयोजन में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राजमाता की बेटी एवं प्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, सांसद विवेक शेजवलकर, पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता, पार्टी जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा सहित पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। आयोजन के दौरान भजनों की प्रस्तुति भी कलाकार दे रहे थे।

MP Breaking News

MP Breaking News

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here