जीतू बोले- “कैलाश ही बताये कौन रच रहा साजिश”

Who-is-doing-the-conspiracy-against-Kailash

भोपाल।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय मामले अब सियासत गर्मा गई है। इस मामले में अब कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने बड़ा बयान दिया है। वही सवाल करते हुए कहा है कि समझ नही आ रहा कि आखिर कौन कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ षड्यंत्र कर रहा है ।

दरअसल, आज मीडिया से चर्चा के दौरान पटवारी ने कहा कि बीजेपी ने कांग्रेस पर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है, जिस तरह आकाश विजयवर्गीय ने बैट चलाये दुनिया ने देखा, ऐसे में कैसा षड्यंत्र। इस दौरान जीतू पटवारी ने सवाल उठाते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ षड्यंत्र कौन कर रहा है । महापौर बीजेपी की..परिषद बीजेपी का और आरोप कांग्रेस पर।वही जीतू ने कैलाश विजयवर्गीय को सलाह देते हुए कहा है कि बीजेपी के लोगों के बच्चे को संस्कार दो । आपने जैसे बीज बोये हैं वैसा ही फल मिल रहा है । विधि मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि  कर्मचारियों को मारना और बदतमीजी करना बीजेपी के नेताओं की पुरानी आदत है। प्रहलाद पटेल,  कमल पटेल और कैलाश विजयवर्गी के बेटे उन्हीं संस्कारों  को अपना रहे।

आकाश का कोई दोष नही, उसे क्षमा करना चाहिए-लक्ष्मण सिंह

इस मामले में अब दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस लक्ष्मण सिंह भी कूद पड़े है और उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं को माफी मांगने के लिए कहा है।वही इस पूरे प्रकरण में आकाश का कोई दोष ना होने की बात कही है। लक्ष्मण सिंह ने लिखा है कि  एक वरिष्ठ भाजपा के नेता का अधिकारियों को लेकर बयान “गाड़ी में आओगे और खटिया पर जाओगे”अगर हमारी बात नहीं मानी।इन्हीं नेताओं से प्रेरणा आकाश विजयवर्गीय भी लेता रहा।दोष वरिष्ठ नेताओं का है,आकाश का नहीं,उसे क्षमा करना चाहिये।

मीडिया को सच को दिखाना चाहिए-विश्वास सारंग

वहीं भाजपा के विधायक विश्वास सारंग ने इस मामले में आकाश विजयवर्गीय का बचाव किया है। उन्होंने सीधे तौर पर कांग्रेस पर इस मामले में राजनीति करने और साजिश रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मीडिया में इस मामले की पूरी कवरेज नहीं दिखाई गई आकाश ने जो कुछ किया उसके पहले क्या हुआ मीडिया को उस सच को भी दिखाना चाहिए।