मध्य प्रदेश में युवा कांग्रेस का हल्ला बोल- 11 अगस्त को विधानसभा घेराव की बड़ी तैयारी

युवा कांग्रेस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 9 अगस्त से मध्य प्रदेश विधानसभा (MP Legislative Assembly) का मानसून सत्र शुरु होने जा रहा है, इसके पहले मप्र युवा कांग्रेस (MP Youth Congress) ने हल्ला बोल की तैयारी कर ली है। एक तरफ जहां 5 अगस्त को मँहगाई, जासूसी काण्ड़ एवं युवा बेरोजगारी (Unemployment) को लेकर युवा कांग्रेस दिल्ली में संसद का घेराव करेगा वही दूसरी तरफ 11 अगस्त को भोपाल में विधानसभा का घेराव किया जाएगा।इधर मानसून सत्र को बढ़ाए जाने को लेकर कांग्रेस की बीजेपी पर घेराबंदी भी जारी है।

कर्मचारियों को लेकर बड़ी तैयारी में मोदी सरकार, बेसिक सैलरी में होगी इतना इजाफा

आज शुक्रवार को भोपाल प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में संगठन के पदाधिकारियों की बैठक में मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डाॅ. विक्रांत भूरिया (Madhya Pradesh Youth Congress President Dr. Vikrant Bhuria) ने जिला, विधानसभा एवं ब्लाक स्तर पर राजनैतिक गतिविधियों के साथ ही जनहित में सरकार की जनविरोधी नीतियों का भी पुरजोर तरीके से विरोध करें। साथ ही उन्होंने 11 अगस्त को भोपाल में प्रदेश की भाजपा सरकार की ज्यादतियों के खिलाफ आयोजित विधानसभा के घेराव के लिए उन्हें दिशा-निर्देश दिए।इसके साथ व्रिक्रांत भूरिया ने बताया कि इस विधानसभा घेराव के आयोजन में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष  श्रीनिवास बीवी भी युवा कांग्रेस का उत्साहवर्धन करने के लिए विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)